Tuesday, January 23, 2024

MULUND में OM JEWELLERS ने मिट्टी के दीयों से जय श्री राम की सुंदर आकृति...


मुलुंड में ओम ज्वेलर्स ने मिट्टी के दीयों से जय श्री राम की सुंदर आकृति बनाई

 

ओम ज्वेलर्स मुलुंड की ओर से श्री राम जन्म भूमि प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर मिट्टी के दीयों से "जय श्री राम" की सुंदर मनोहारी आकृति का निर्माण किया गया था। मुलुंड आर. आर. टी. रोड, मुलुंड पश्चिम, मुंबई और पूरा रोड जय पताका, इलेक्ट्रिक तोरणों एवं अन्य सजावटों से सजाया गया था।


HANS युवा प्रतिष्ठान ने श्री RAM जन्मभूमि प्राण प्रतिष्ठा को बनाया यादगार


हंस युवा प्रतिष्ठान ने श्री राम जन्मभूमि प्राण प्रतिष्ठा को बनाया यादगार

 

हंस युवा प्रतिष्ठान की ओर से श्री राम जन्म भूमि प्राण प्रतिष्ठा निमित्त मुलुंड आर. आर. टी. रोड, मुलुंड पश्चीम, मुंबई, पूरा रोड जय पताका और इलेक्ट्रिक तोरण एवं मिटटी के दियो से सजाया गया था और जय श्री राम के नारे से सारा नुक्कड़ झूम उठा था.


श्री RAM जन्म भूमि प्राण प्रतिष्ठा निमित्त मुलुंड में निशुल्क दाबेली राम...


श्री राम जन्म भूमि प्राण प्रतिष्ठा निमित्त मुलुंड में निशुल्क दाबेली राम रोटी का वितरण किया गया कई लोगोने राम रोटी का लाभ लिया मुख्या आयोजक मेघजी मनजी झाला (गाभु भाई ) और समस्त परिवार (मुलुंड -कच्छ हालापर), पत्रकार संघ के उपाध्यक्ष श्री अकबर भाई अब्बास भाई हाला (मुजावर), पत्रकार नितिन मणियार, स्थल :आर. आर. टी. रोड - गणेश गावडे रोड जंक्शन, मुलुंड पश्चीम, मुंबई, महाराष्ट्र , भारत.

जय श्री राम

श्री RAM जन्म भूमि प्राण प्रतिष्ठा निमित्त मुलुंड में दो दिवसीय महोत्सव ...


महोत्सव के बारे में श्री कच्छी लोहाना महाजन मुलुंड की मेनेजिंग ट्रस्टी श्रीमती मायाबेन गिरिश कोठारी ने पीएनआर न्यूज़ से कहा कि, "यह महोत्सव हमारे लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण अवसर था। हम सभी चाहते थे कि इस अवसर को बड़े धूमधाम से मनाया जाए। इसलिए हमने दो दिवसीय महोत्सव का आयोजन किया।" श्रीमती कोठारी ने आगे कहा कि, "महोत्सव में भजन-कीर्तन, रामायण पाठ, भंडारा, और भव्य शोभायात्रा का आयोजन किया गया। महोत्सव में हजारों लोगों ने भाग लिया। सभी लोगों ने महोत्सव का आनंद लिया।" श्रीमती कोठारी ने कहा कि, "हम इस महोत्सव के माध्यम से यह संदेश देना चाहते थे कि श्री राम हमारे सभी के लिए आदर्श हैं। हम सभी को उनके आदर्शों पर चलना चाहिए।"


ट्रस्ट के रुपये के गबन के आरोपी जेल में


https://www.facebook.com/patrakarnitinmaniar/videos/3577948149135571

ट्रस्ट के रुपये के गबन के आरोपी जेल में

https://youtu.be/khejs2PAiAY

ट्रस्ट में एक करोड़ चालीस लाख रुपये के घोटाले के आरोपी वसंत जीवराम मजेठिया, प्रदीप सोढा और विक्रम लखानी को आखिरकार जेल भेज दिया गया है। इन तीनों पर आरोप है कि उन्होंने ट्रस्ट के रुपये का गबन किया और उसे अपने निजी इस्तेमाल में लाया।


Popular Posts