Friday, September 18, 2020

एक कंकाल मुलुंड में पाया गया है, SKELETON FOUND IN MULUND


मुलुंड वेस्ट में RHB रोड पे दो मंजिला ईमारत साधना निवास के मैदान से मानव खोपड़ी और हाथ की हड्डियों के अवशेष मिले हैं। यह ईमारत पिछले २५ वर्षो से खंडहर बनी हुई है, यहा कोई नही रहेता था, CTS Number १२०७ साधना निवास में यह कंकाल पाया गया है।

१७ सितम्बर २०२० को इस इमारत के परिसर में बरसो बाद कोई आया है ओर पत्रे लगाए जा रहे थे। इस समय खुदाई करते समय, श्रमिकों को एक नव खोपड़ी मिलनेपर सभी के होश उड़ गए वहा मोजूद एक व्यक्तीने समाज सेवक सुलभ जैन को बोलया जैन तुरंत घटना स्थल पर पहोच गए और उस कंकाल को देख तेहि स्थानिक पुलिस को सूचित करने के बाद, मुलुंड पुलिस मौके पर पहुंची और खोपड़ी को जब्त कर लिया और DNA परीक्षण के लिए भेजा गया। पुलिस ने पूरे दिन इस इलाके में खुदाई कर रही थी। जिसमें हाथ की हड्डियां भी मिली हैं। मुलुंड पुलिस ने कंकाल के विशेषग्यो से जानकारी लेने के बाद ऐसा कहना है कि अवशेष 15 साल से ज्यादा पुराने होने का अनुमान है। रिपोर्ट और आगे की जांच के बाद ही पता चल सकेगा कि कंकाल किसका है। पुरुष का है या स्त्री का है। 




मुलुंड पोलिस ने M लाइव डॉट न्यूज़ को जानकारी देते हुए कहा की यस मामला क़त्ल याने मर्डर का हो सकता है मोकाए वारदात से मिले कंकाल को DNA टेस्ट के लिए भेजा गया है जिसका रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा की ये कंकाल किसका है, पुरुष का है या स्त्री का है, और भी कई तरीके से इस केस की जाँच हम कर रहे है, इस केस के लिए एक विशेस टुकड़ी का गठन किया गया है और हम जल्द ही इस मामले का पर्दा फास करेंगे और इस मर्डर के आरोपिओ को भी जल्द से जल्द गिरफ्तार करके कानूनन कार्यवाही करके सजा दिलाएँगे.



 

Popular Posts