Wednesday, June 19, 2019

आपके स्वास्थ्यकी सभी शिकायतो का पूरा समाधान एक ही जगह, वह भी किफायती दामों में !! धन्यवाद मेडको !!



आजकाल बीमारी के इलाज के लिए अच्छे डॉक्टर्स और अस्पताल किफायती दामों में मिलना काफी मुश्किल हो गया हैं । ईलाज के लिए आनेवाला ख़र्चा या फीज कितनी होगी, यह हम डॉक्टर्ससे पूछ भी नही सकते, जिससे बादमें मरीजों को काफी तकलीफ़ होती हैं। , मगर अब इस तकलीफ से मुक्ति पाने का समय आ गया हैं। क्योंकि मरीजों को अलग अलग अस्पतालों में मिलनेवाली स्वास्थ्य सेवाओं की फीज देखकर आप उसकी तुलना कर सकते हैं और फिर जो भी सेवा आपको किफायती तथा अच्छी लगे उसको चुन सकते हैं, मेडको.कॉम पर (MEDDCO.COM
मेडको.कॉम भारत का पहला ऐसा डिजिटल ऑनलाइन प्लॅटफॉर्म है जिसपर स्वास्थ्य सेवाओं की कीमतों को लेकर पूरी तरह पारदर्शिता रखी गई हैं। इस डिजिटल पोर्टलवर हम सेवा प्रदाता को उनकी स्वास्थ्य सेवाओं की सूचना कर कीमतों की ऑफर देने का अवसर देते हैं। इसी के साथ, हम डॉक्टर्स की अपॉइंटमेंट लेने की ऑनलाइन सुविधा, ओपीडी तथा स्वास्थ्य सेवाओं के लिए समय लेने जैसे काम भी किये जाते हैं। 
इस वेबसाईट पर यूजर्स को अलग अलग अस्पतालों में मिलनेवाली सेवांए जैसे ऑपरेशन प्रोसेस, जाँच और डायग्नोसिस के लिए टेस्ट्स और अन्य स्वास्थ्य सेवा मुहैय्या कराई जाएंगी। मरीजों को उनके आसपास के इलाके में स्थित अस्पताल, वहां मिलनेवाली सेवाएं, उनका दर्जा , मूल्य इस सबकी जानकारी लेकर उसको तुलनात्मक परखना संभव होगा। इतनाही नही, यूजर्स इसपर अपने इलाके के स्पेशालिस्ट डॉक्टर्स को सर्च कर पाच सेंकेड में उनका अपॉइंटमेंट भी ले पाएंगे। 
मुफ़्त स्वास्थ्य चिकित्सा शिविरों के माध्यम से लोगों तक पहुंचना आसान होता हैं। उसके जरिये डॉक्टर्स और अस्पतालो में मिलनेवाली स्वास्थ्यसेवाओं की जानकारी एकसाथ कई लोगों तक पहुंच सकती हैं। कई डॉक्टर्स और अस्पताल समय समय पर ऐसे हेल्थ कैम्प लेते रहते हैं मगर की बार इन कैम्प की जानकारी लोगों तक नही पहुंचती। यह जानकारी लोगों तक पहुचांने के लिए मेडको काफ़ी मददगार साबित होगा। अपने घर के पास वाले और अलग अलग बीमारियों पर ईलाज करनेवाले स्वास्थ्य शिविरों की जानकारी यूजर्स मेडको पर ढूंढ सकते हैं। वहाँ आपको आसपास के कैम्प की पूरी लिस्ट ही मिलेगी। 
अधिक जानकारी के लिए  meddco.com  वेबसाईट को देखे या अपने एंड्रॉइड फोनपर  meddco app डाउनलोड करें।

No comments:

Popular Posts